[Latest News][6]

गैलरी
देश
राजनीति
राज्य
विदेश
व्यापार
स्पोर्ट्स
स्वास्थ्य

वोटर्स को धमकाने पर यशोधरा राजे को चुनाव आयोग का नोटिस

Bhopal: वोट के नाम पर धमकाने के मामले में मप्र की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को चुनाव आयोग ने नोटिस दिया है. मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने कोलारस के पडोरा गांव में 16 फरवरी को एक सभा के दौरान वोटर्स को धमकाया. फिलहाल उनसे चुनाव आयोग ने 20 फरवरी तक जवाब मांगा है.
बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग को वीडियो सीडी के जरिये एक शिकायत मिली थी. वीडियो में यशोधरा चुनाव प्रचार के दौरान शिवपुरी जिले के कोलारस में मतदाताओं से यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि यदि आपने पंजा (कांग्रेस) को वोट दिया, तो आपको सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलेगा. अगर आपने कमल (भाजपा) को वोट दिया, तभी आपको इन योजनाओं को लाभ मिलेगा. क्योंकि ये सभी योजनाएं भाजपा सरकार चला रही हैं.
मप्र के कोलारस उपचुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है. पार्टियां जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा रही है. यही वजह है कि दोनों ही पार्टियों ने मैदान में दिग्गज उतार रखे हैं. कांग्रेस ने जहां चुनाव प्रचार में ज्योतिरादित्य सिंधिया को मैदान में उतार रखा है तो वहीं भाजपा ने चुनाव प्रचार का जिम्मा मंत्री यशोधरा राजे को दे रखा था. बता दें कि भाजपा ने पूरे दो महीने तक कोलारस उपचुनाव से मंत्री यशोधरा राजे को दूर रखा था. इसके बाद एक रोड शो कर मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यशोधरा को चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतार दिया. साभार aaj tak

About Author Umesh Nigam

crime reporter.

No comments:

Post a Comment

Start typing and press Enter to search